सेक्सी पूजा को उसके पति ने चुदवाया

desi kahani हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है, मेरी उम्र 41 साल है, में झारखंड का रहने वाला हूँ, ये मेरी लाईफ की सच्ची घटना है, जिसने मेरी सोचने की दिशा ही बदल दी थी। में अपने ऑफिस के काम से दीघा गया हुआ था। अब वहाँ में जिस होटल मे रुका था, उसी होटल में ठीक मेरे सामने वाले रूम में एक नया शादीशुदा कपल रुका हुआ था। अब होटल में ही मेरा उनसे परिचय हो गया था। फिर उन्होंने मुझे अपने रूम में चाय के लिए बुलाया। अब में भी अकेला था तो में चला गया। फिर उन्होंने मुझे अपने बारे मे बताया पति का नाम संजय था और उम्र 26 साल की थी और वाईफ पूजा 22 साल की थी और 6 महीने पहले उनकी लव मैरिज हुई थी। संजय एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर था और उनकी वाईफ पूजा भी एक बैंक में जॉब करती थी, वो दोनों ही बहुत अच्छे थे, संजय भी हैंडसम और करीब 5 फुट 9 इंच का था और पूजा भी बहुत खूबसुरत 5 फुट 4 इंच की, गोरी, बड़ी-बड़ी आँखें, 36 साईज बूब्स, गोल- गोल कूल्हें, चिकना बदन, ऐसा लगता था कि छू लो तो खून निकल जाएगा, वो दोनों ही बहुत खुले हुए थे, वो बहुत ही अच्छे व्यहार के थे, वो दोनों मुझे अंकल बोलकर संबोधन कर रहे थे।
अब में भी उन्हें बच्चों की तरह ही देख रहा था। फिर पहले दिन तो इधर-उधर की बातें होती रही। फिर हम तीनों ने एक साथ डिनर लिया और अपने-अपने रूम में चले गये। फिर अगले दिन हमने सुबह एक साथ ही ब्रेकफास्ट किया और फिर में अपने ऑफिस के काम से चला गया। फिर में शाम को करीब 5 बजे वापस होटल आया, तो तब वो दोनों अपने रूम में ही थे। फिर मैंने फ्रेश होकर उन्हें चाय पर बुलाया और साथ में ही चाय पी। फिर घूमने का प्रोग्राम बना, तो तब उन्होंने मुझे भी साथ चलने को बोला। अब मेरी इच्छा तो साथ जाने की थी, लेकिन वो जवान कपल था और में उन दोनों के रोमांस में बाधा नहीं बनना चाहता था, तब मैंने इनकार कर दिया, लेकिन पूजा ने मुझसे कहा कि चलिए ना अंकल प्लीज। तब मैंने मना कर दिया। फिर वो दोनों ही ज़िद करने लगे और अंकल प्लीज चलिए ना, फिर तो मुझे जाना ही पड़ा।

अब हम तीनों समुंद्र के किनारे घूमने चले गये थे। अब घूमते-घूमते हम लोग बहुत दूर चले गये थे, उधर कोई आदमी नहीं था, सिर्फ़ हम ही लोग थे। फिर संजय ने मुझे फोटो खींचने को बोला। अब में उनकी फोटो खींच रहा था। अब वो अलग-अलग तरीके से फोटो खिंचवा रहे थे। फिर संजय ने पूजा को अपने से चिपकाकर फोटो खिंचवाया, फिर किस करते हुए, फिर पूजा को गोद में बैठाकर फोटो खिंचवाया। फिर संजय ने पूजा की चूचीयाँ पकड़ ली और फोटो खिंचवाया। अब मेरी हालत खराब हो रही थी और मेरा लंड खड़ा हो गया था।
फिर हम लोग वहाँ से मार्केट चले गये। अब पूजा चलते टाईम संजय और मेरे बीच में रहने की कोशिश करती तो कभी संजय का हाथ पकड़ती, तो कभी मेरा हाथ पकड़ लेती और मुझसे चिपक जाती थी। अब मेरी तो हालत खराब हो रही थी। फिर करीब 8 बजे हम लोग होटल चले आए। में जब भी आउट ऑफ स्टेशन होता हूँ तो अक्सर ड्रिंक लेता था। फिर मैंने संजय से ड्रिंक के लिए पूछा और फिर मैंने उसे अपने रूम पर बुला लिया। अब पूजा अपने कमरे में बाथ लेने को बोलकर चली गयी थी। फिर मैंने होटल से ड्रिंक मंगाई और अब में और संजय दोनों ड्रिंक करने लगे थे। फिर 2-3 पैक के बाद संजय मुझसे खुलने लगा और अपनी और पूजा की लव स्टोरी के बारे में बहुत कुछ बताया कैसे मुलाकात हुई? कैसे लव हुआ? फिर अचानक से संजय बोला कि अंकल आपको पूजा कैसी लगी? तो तब मैंने कहा कि पूजा बहुत अच्छी है। तो तब संजय ने पूछा कि सिर्फ़ अच्छी? सेक्सी नहीं है? तो तब में बोला कि हाँ सेक्सी भी है, तुम बहुत किस्मत वाले हो जो तुम्हें पूजा जैसी वाईफ मिली है।

तो तब संजय बोला कि फोटो खींचते समय आपका खड़ा हो गया था ना अंकल? मुझे पता चल गया था। अब में तो हक्का बक्का रह गया लगा था, अब मेरी चोरी पकड़ी गयी थी। तो तब में बोला कि क्या बोल रहे हो? वो तुम्हारी वाईफ है। तो तब संजय ने कहा कि तो क्या हुआ? मैंने आज तक अपनी वाईफ के अलावा किसी दूसरी औरत के साथ सेक्स नहीं किया था, में तो सोच भी नहीं सकता था कि कोई अपनी वाईफ के बारे में किसी दूसरे से इस तरह की बात करेगा। अब अभी हम दोनों बात कर ही रहे थे कि तभी पूजा मेरे रूम में आई। अब पूजा ने बाथ लेकर एक पंजाबी सूट पहन रखा था और उसके कपड़े कहीं कहीं से गीले थे। अब मुझे उसकी काली ब्रा साफ-साफ दिख रही थी। अब पूजा भी वही बैठ गयी थी।

फिर मैंने पूछा कि पूजा तुम्हारे लिए कुछ कोल्ड ड्रिंक मंगाऊँ? तो तब पूजा ने कहा कि नहीं, अब कुछ देर में डिनर लेंगे। तब संजय ने पूजा को भी ड्रिंक लेने को बोला। तब मैंने पूछा कि क्या पूजा भी ड्रिंक लेती है? तो तब संजय ने कहा कि कभी-कभी लेती है। फिर तो पूजा भी हम लोगों के साथ शामिल हो गयी। फिर कुछ देर तक इधर उधर की बातें होती रही। तो तभी अचानक से संजय ने पूजा को बोला कि पूजा तुम अंकल को बहुत सेक्सी लग रही हो। अब मेरी तो बोलती ही बंद हो गयी थी। तो तब पूजा ने कहा कि धत, तुम्हें ज्यादा चढ़ गयी है क्या? अब में भी शर्मा गया था कि पूजा मेरे बारे में क्या सोच रही होगी? फिर हम इसी तरह से बात करते रहे। फिर मैंने डिनर रूम में ही मंगा लिया। फिर डिनर के बाद संजय ने रूम में ही फोटो खींचने को बोला और अब पूजा भी फोटो खिंचवाने के मूड में थी। फिर हम लोग संजय के कमरे में चले गये। फिर पहले तो उन दोनों ने एक दूसरे को पकड़कर 4-5 फोटो खिचवाए। फिर संजय ने पूजा को टॉप उतारने को बोला। तो तब पूजा ने मेरी तरफ देखा।
तब संजय ने पूजा को फिर से बोला कि अब अंकल से शर्माना कैसा? अब तो वो हम लोगों के दोस्त है और ये बोलकर संजय ने पूजा की टॉप उतार दी। अब पूजा सिर्फ़ ब्रा और सलवार में थी। फिर 5-6 फोटो खींचने के बाद संजय ने पूजा को सलवार भी खोलने को बोला। तो तब पूजा ने खुद ही सलवार खोल दी। अब पूजा सिर्फ़ ब्रा और पेंटी में थी। अब उसका गोरा-गोरा दूधिया बदन रूम की लाईट में चमक रहा था और एकदम साँचे में ढला हुआ बदन, उसकी चूचीयाँ तो मानो बाहर निकलने को बेताब थी। अब मेरी तो हालत बहुत खराब हो गयी थी। फिर संजय ने पूजा की ब्रा निकाल दी। अब पूजा की चूचीयाँ नंगी हो गयी थी, क्या मस्त चूचीयाँ थी? गोल-गोल, टाईट, पिंक कलर की निपल। फिर संजय ने पूजा की चूची पकड़कर अपने मुँह से निप्पल चूसते हुए फोटो खिंचवाई। अब पूजा मुझे देख भी रही थी और शरमा भी रही थी। फिर संजय ने भी अपने कपड़े उतार दिए। अब वो सिर्फ़ अंडरवेयर में ही था।

फिर संजय पूजा की चूची पकड़कर मुझसे बोला कि अंकल मेरी वाईफ की चूचीयाँ कैसी लग रही है आपको? तो तब में बोला कि बहुत ही सेक्सी और हॉट है पूजा, एकदम मस्त चूची है। तो तब संजय बोला कि तो आओ ना अंकल चूची पकड़कर देखो ना मेरी वाईफ की। फिर क्या था? में तो कब से चाह रहा था। फिर में पूजा के पास गया और उसे किस करने लगा था। अब पूजा भी मुझसे पूरी तरह से लिपट गयी थी। फिर में पूजा की चूचीयाँ चूसने लगा। तब संजय बोला कि अंकल मेरी सेक्सी वाईफ की पेंटी उतारो ना। अब में पूजा की पेंटी उतारने लगा था। अब पूजा की पेंटी गीली हो गयी थी। फिर मैंने पूजा की पेंटी उतारकर पूजा की टांगो से बाहर कर दी, वाउ क्या चूत थी उसकी? एकदम चिकनी, गोरी।
फिर संजय ने पूजा की चूत को अपने हाथों से फैलाया और मुझसे बोला कि चाटो मेरी वाईफ की चूत, फिर बताओ कैसी लग रही है? अब पूजा ने अपनी आँखें बंद कर ली थी और उसका चेहरा लाल हो रहा था। अब में पूजा की चूत चाटने लगा था, क्या मस्त चूत थी उसकी? ऐसा लग रहा था कि खा ही जाऊं। फिर करीब 10 मिनट तक चाटने के बाद संजय ने पूजा को मेरे कपड़े उतारने को बोला। तो तब पूजा मेरे कपड़े उतारने लगी। फिर पूजा ने पहले मेरी शर्ट, फिर पेंट, फिर अंडरवेयर उतारकर मेरा लंड अपने हाथ में ले लिया। अब मेरा लंड पूरा खड़ा हो गया था। अब पूजा मेरे लंड को चूसने लगी थी। अब में पूजा के चूतड़ सहला रहा था और कभी-कभी उसकी गांड में भी उंगली कर रहा था। अब उसकी चूत में उंगली करने के बाद उसके पानी ने गांड को गीली कर दिया था। अब में पूजा की चूत और गांड दोनों में एक साथ उंगली कर रहा था। तभी पूजा की चूत ने अपना पानी छोड़ दिया। अब पूजा ज़ोर-ज़ोर से मेरा लंड चूस रही थी। थोड़ी ही देर में मेरा भी पानी निकल गया, जिसे पूजा ने अपनी चूची पर गिरा लिया था। अब संजय पूरा नंगा होकर हम दोनों का सीन देख रहा था। फिर पूजा ने संजय का लंड चूसना शुरू किया, तो करीब 5 मिनट के बाद संजय भी झड़ गया।

फिर हम तीनों ने ड्रिंक्स बनाया और पीने लगे। अब पूजा पूरी नंगी मेरी गोद में थी। फिर ड्रिंक ख़त्म करने के बाद में पूजा की चूचीयाँ चूसने लगा और संजय उसकी चूत को चाटने लगा था। फिर करीब 10 मिनट के बाद पूजा ने कहा कि अंकल अब चोदिए, अब मुझे रहा नहीं जा रहा है। फिर मैंने पूजा को बेड पर लेटा दिया। फिर संजय ने उसकी चूत को फैलाया और फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत में पेलना शुरू किया। अब पूजा सिसकी ले रही थी। अब मैंने धीरे-धीरे मेरा पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया था। अब पूजा अपनी आँखें बंद करके मुझसे लिपट गयी थी और अपने चूतड़ उठा-उठाकर बहुत मस्ती से चुदवा रही थी। अब संजय सब देख रहा था और अपना लंड पकड़े हुए था। अब पूजा सिसकी लेते हुए बोल रही थी अंकल और ज़ोर से, जोर से, इस तरह बोलती जा रही थी।
फिर करीब 30 मिनट तक चोदने के बाद में उसकी चूत में ही झड़ गया। अब पूजा भी 3 बार झड़ गयी थी। फिर उस रात मैंने पूजा को 3 बार चोदा। अब हम दोनों चुदाई से बहुत खुश थे। फिर हम लोग 1 हफ्ते तक होटल में रहे और फिर जब हमारा मन करता तो तब हम चुदाई करते और तीनों एक ही बेड पर नंगे सोते थे। फिर दूसरी रात में संजय के कहने पर मैंने पूजा की गांड भी मारी, मुझे बहुत मज़ा आया था। फिर एक हफ्ता कब बीत गया? हमें पता ही नहीं चला था। फिर उसके बाद में संजय ने बताया कि उसको अपनी घर की औरतो को दूसरो से चुदवाते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है और वो अपनी वाईफ पूजा और अपनी छोटी बहन जो कि 20 साल की है, उसे अपने बॉस से चुदवा चुका है ।।
धन्यवाद