पहली बार नंगी लड़की को देख

sex stories in hindi, desi porn story हैल्लो दोस्तों, में नियमित पाठक हूँ और मुझे इस साईट की कई कहानियाँ अच्छी लगी। मुझे पहले तो यह लगा कि लोग झूठी कहानियाँ लिखकर देते है, लेकिन जब से हादसा मेरे साथ हुआ है तब से में मान गया कि कोई के ऐसे ही लिखने से उसे क्या मिलता होगा? लेकिन नहीं मुझे आज ये सारी स्टोरी सच्ची लगती है। यह मेरी पहली स्टोरी है, जो में आज आप सबको सुनाने जा रहा हूँ और मेरा पहला अहसास है। मेरा नाम हितेश है, में 24 साल का हूँ। मेरी हाईट 5 फुट 5 इंच है, में अपने लंड को अकेले में बाथरूम में ही अपने हाथ से रगड़ता रहता था। फिर एक दिन में कहीं काम से जा रहा था कि मुझे बाथरूम आने लगा तो में अकेले में खड़ा होकर बाथरूम करने लगा। तो इतने में मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है तो मैंने देखा कि बगल वाले मकान में से एक औरत देख रही थी, तो में शर्मा गया, लेकिन वो तो अपनी चूत को रगड़ने लगी थी। ये देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया और वो काफ़ी देर तक ये करती रही और आँख मारकर चली गयी।

फिर इसी तरह से कई दिन गुजर गये। फिर एक दिन मैंने भी उसे आँख मार दी तो वो मेरे पास आ गयी, तो में डर गया, लेकिन वो बोली कि मेरे पति कल 4 दिन के लिए बाहर जा रहे है तुम 11 बजे आ जाना। फिर अगले दिन 11 बजे में उसके घर गया तो उसने मुझे बताया और बातें करने लगी। उस दिन वो बहुत सेक्सी लग रही थी, उसकी उम्र 25 साल थी और उसका फिगर तो ऐसा था कि पूछो मत, उसका नाम ज्योति था, मुझे तो वो औरत नहीं लड़की ही लग रही थी। फिर मैंने कहा कि आप तो बहुत मस्त लग रही है, उसकी आवाज भी सेक्सी थी, वो बहुत ही सुंदर थी, एकदम गोरी, लम्बे-लम्बे काले बाल, हाईट करीब 5 फुट 4 इंच और फिगर साईज 38-24-38 था, उसका फिगर मस्त था।

फिर वो बोली कि में तुम्हारा लंड रोज देखती थी तो मुझे मुँह में लेने का मन करता था। तो मैंने कहा कि आज ले लो, तो वो बोली कि पहले में नहा लूँ। मैंने कहा कि मैंने कभी नंगी औरत नहीं देखी। तो वो बोली कि मेरे राजा थोड़ी देर रुको, फिर देख क्या होता है? फिर वो नहाकर आ गयी और उसने दरवाजा बंद कर दिया। अब मुझे मालूम नहीं था कि उसने दरवाजा बंद कर दिया था, तब उसके घर पर कोई नहीं था। अब में टी.वी देख रहा था, तो उसने मुझे पीछे से आकर उसकी बाहों में पकड़ लिया। अब में मन ही मन में खुश हो रहा था। फिर मैंने जानबूझकर उससे पूछा कि ये क्या कर रही हो? तो वो बोली कि जो तुम्हें दिख रहा है और उसने मुझे किस करना शुरू कर दिया। अब वो मेरे लिप्स को बुरी तरह से क़िस करने लगी थी।

अब में भी जोश में आ गया था और उसको किस करने लगा था और उसको अपनी बाहों में दबाने लगा था। फिर मैंने उसको खींचकर सोफे पर लेटा दिया और में उसके ऊपर सो गया और उसको चूमना शुरू कर दिया और 10 मिनट तक उसको चूमता रहा। फिर मैंने उसका ब्लाउज खोल दिया और उसके बाद मैंने उसकी ब्रा भी खोल दी। फिर जैसे ही मैंने उसकी ब्रा खोली तो उसके बूब्स उछलकर बाहर आ गये। तो में उसे देखकर उसको दबाने लगा, मुझे कितने दिनों के बाद उसके पूरे के पूरे बूब्स दिखने को और दबाने को मिले थे। फिर मैंने उसकी निप्पल को अपने मुँह में रख दिया और चूसने लगा। तो वो आआहह, आआहहाहह कर रही थी और में उसे चूसता ही रहा। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने उसकी साड़ी हटाकर उसको पेंटी में ला दिया। अब उसकी चूत बहुत गर्म हो गयी थी तो उसकी पेंटी गीली हो चुकी थी। फिर में उसकी पेंटी को निकालकर उसकी चूत को फैलाकर चाटने लगा। अब वो सिसकारी मार रही थी आहह, आस्स्स्स्शहस, आआआअहस्सस्स, स्साआ, आअहह, आहहहहहहह। फिर उसने कहा कि ऐसा तो मेरा पति भी नहीं कर पाता था। अब उसे और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, क्योंकि मैंने चूत पहली बार देखी थी।

अब वो पूरी नंगी थी, पहली बार ऐसी नंगी लड़की को देखकर मेरा लंड जो सो रहा था, वो टाईट हो चुका था। फिर उसने मुझे बैठाकर मुझको पूरा नंगा कर दिया तो वो मेरे लंड देखते ही बोली कि इतना लंबा तो मेरे पति का भी नहीं है, मुझे तेरे लंड पर कूदने में बहुत मज़ा आएगा। अब मेरा लंड उसके हाथों में आते ही झटके खाने लगा था, अब मेरा लंड बहुत टाईट हो चुका था। फिर उसने कहा कि तुम्हारा लंड तो बहुत मोटा और लंबा है। फिर मैंने कहा कि 7 इंच का है तो वो मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी, अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। फिर थोड़ी देर तक वो मेरे लंड को चूसती रही और उसके बाद मैंने उसे सोफे पर लेटा दिया और फिर से उसकी चूत को चाटने लगा। अब वो सिसकारियाँ मार रही थी। फिर में उठा उसके दोनों पैरो को चौड़ा कर दिया, तो उसने अपने दोनों हाथों से उसकी चूत को फैला दिया।

फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रख दिया और उसकी चूत पर रगड़ने लगा। फिर वो बोली कि अब डाल भी दो कितना तड़पाओगे? तो मैंने कहा कि तड़पने में ही मज़ा है मेरी जान और फिर मैंने धक्का लगाकर उसकी फैली हुई चूत में मेरे लंड को 3 इंच तक घुसा दिया। तो वो चिल्लाई उूउउ, उउउईईईई, उउईईईईईईईईईईई। फिर मैंने धक्के मारना बंद किया, तो वो शांत हो गयी और फिर मैंने उसको किस करना शुरू कर दिया। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने फिर से धीरे-धीरे धक्के लगाना शुरू कर दिया। तो वो आहह, उफफफफफ्फ कर रही थी।

फिर तभी मैंने एक ज़ोर से धक्का लगाकर मेरे लंड को 4 इंच तक उसकी चूत में घुसा दिया। तो वो चिल्ला नहीं सकी, क्योंकि उसका मुँह मेरे मुँह में था और में उसको ज़ोर ज़ोर से किस करता गया और धक्के लगाते गया। तभी वो बोली कि फाड़ डाल मेरी चूत को, वो तुम्हारे लंड जैसा ही मांगती है। तो उसके यह कहने से मुझमें जोश आ गया तो मैंने फिर से एक धक्का लगाकर मेरे पूरे 7 इंच के लंड को उसकी चूत में घुसा दिया। तो वो इस बार ज़ोर से चिल्ला उठी आआआआआआ, हाईईईईईईईईईईईई। अब में समझ गया था कि मेरा पूरा लंड उसकी चूत में घुस चुका है। तो वो बोली कि में और सह नहीं पा रही हूँ, अब तुम्हारा लंड बाहर निकाल दो। तो मैंने कहा कि तुमने खुद मेरे लंड को न्योता दिया है तो उसकी भूख मिटने के बाद ही में इसे बाहर निकालूँगा, तो वो बाद में कुछ नहीं बोली।

अब में उसे लगातार धक्के लगा रहा था। फिर में उसको ऐसे ही 15-20 मिनट तक उसी पोज़िशन में चोदता गया। अब उसे भी मज़ा आ रहा था, अब वो भी अपने चूतड़ उछाल-उछालकर मुझसे चुदवा रही थी। फिर मैंने उसे और ज़ोर से चोदना शुरू कर दिया तो थोड़ी देर के बाद वो झड़ गयी और शांत पड़ गयी। फिर मैंने उसको सोफे के सहारे घोड़ी बना दिया, तो वो खड़ी रह गयी। फिर मैंने उसके पीछे जाकर उसकी चूत में मेरा लंड डाल दिया, तो इस बार मेरा लंड एक ही धक्के में पूरा का पूरा उसकी चूत में चला गया। फिर में उसे जोर-जोर से धक्के मारने लगा, अब में तो पूरा पसीना-पसीना हो गया था। अब में उसके बूब्स को दबाता जा रहा था और फिर करीब मैंने 25 मिनट तक उसको ऐसे ही चोदा। तब तक वो 2 बार और झड़ चुकी थी, लेकिन मेरा पानी तो अभी भी नहीं निकला था फिर मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और फुल स्पीड से चोदना शुरू कर दिया।

फिर मैंने कहा कि मेरा पानी निकलने वाला है, उसे कहाँ निकालूँ? तो वो बोली कि मेरी चूत में ही अपना पानी छोड़ दो, में कल आई-पिल ले लूँगी, तो मैंने उसकी चूत में ही अपना पानी छोड़ दिया। फिर में उसको अपनी बाहों में लेकर सोफे पर ही लेट गया। फिर थोड़ी देर के बाद वो उठी और उसकी चूत से मेरा लंड बाहर निकालकर उसको चूसने लगी और उसके बाद वो मुझे बाथरूम में ले गयी और मेरे लंड को साबुन से साफ किया और फिर हम दोनों मज़े करते हुए नहाए। फिर उसने मुझसे पूछा कि मज़ा आया तो मैंने कहा कि बहुत मज़ा आया। तभी वो बोली कि तुम्हारा लंड तो अभी भी टाईट है, क्यों? तो मैंने कहा कि यह अभी भी भूखा लगता है। फिर उसने कहा कि तो फिर चलो शुरू हो जाओ। तो में यह सुनकर तो ख़ुशी के मारे उछल पड़ा और फिर हम दोनों ने 4 दिन तक खूब मज़ा लिया और मैंने बड़े प्यार दुलार से उसे कई बार चोदा तो उस दौरान उसने मुझे कई नई नई स्टाइलों का परिचय करवाया ।।

धन्यवाद …

error: