मेरी माँ की कामवासना

kamvasna, desi kahani मेरा नाम राजा है.. में महाराष्ट में रहता हूँ .मेरी फॅमिली में 3 लोग हैं. मैं और मेरी माँ और पापा. मेरी माँ का नाम वंदना है. मेरी माँ की उम्र 40 साल हैं.वो देखने में जवान ही लगती है। वो ज्यादा तर साड़ी पहनती है. उनका ब्लाउज डीप गले का होता है. उसमे से उनके बोब्स की खाई दिखती है.
उनके देखने में बहुत अच्छे लगते है। उनके मोटे मोटे कुल्हे बहुत अच्छे है।
जब वो चलती है तो बहुत अच्छी लगती है. यह सच्ची घटना माँ के और बॉस के बीच की है. वो एक मल्टिनॅशनल कंपनी में जॉब करती है. उनके बॉस का नाम राजेश है. राजेश की हाइट 5′6″ है और उसकी उम्र 45 साल है. वो दिखने में आकर्षक लगता है।
यह घटना उस समय की है जब माँ नये जॉब पर लगी थी. उस वक़्त नया जॉब था और माँ को छुट्टी भी नही मिलती थी. उस वक़्त मेरी माँ की तबीयत खराब हो गयी थी. इस कारण वो ऑफीस नही जा सकी. उनकी 7 दिन की छुट्टी हो गयी थी. इस कारण उनके बॉस ने उन्हे नौकरी से निकाल दिया।
मेरी माँ बहुत परेशान थी. उस दिन शाम को मेरी माँ का बॉस मेरे घर पर आया. मैं अपनी कोचिंग गया हुआ था. उस दिन कोचिंग की छुट्टी हो गयी थी इस से मैं जल्दी वापस आ गया था. जब मैं घर वापस आया तो देखा मेरे घर के सामने कार खड़ी थी मैने सोचा की कोई आया है. मैं धीरे से अंदर गया तो अंदर मेरी माँ के रूम से आवाज़ आ रही थी।
मैं उनके विंडो पर पहुचा तो मैने माँ और उनके बॉस बात करते हुए देखा. बॉस कह रहा था की मोनिका तुम चाहो तो तुम्हारी नौकरी तुम्हे वापस मिल सकती है. माँ ने कहा वो कैसे तो बॉस ने कहा इसके बदले में तुम्हे मुझे खुश करना होगा. माँ ने कहा मैं तुम्हे कैसे खुश कर सकती हू…तो बॉस ने कहा तुम्हारा जिस्म बहुत खूबसूरत है…. तुम ये जिस्म मुझ पर कुर्बान कर दो इसके बदले में तुम्हे रुपये दूँगा और तुम्हारी नौकरी तुम्हे दे दूँगा… माँ ने मना कर दिया तो उनका बॉस बोला सोच लो तो मेरी माँ ने कहा की ठीक है… लेकिन यह राज ही रहना चाहिये …बॉस ने कहा ठीक है…माँ बोली… रोहन कोचिंग गया है वो दो घंटे बाद ही आएगा तब तक तुम मेरे साथ कुछ भी कर सकते हो…… इतना कहने पर मेरी माँ को बॉस उन्हे अपनी गोद में उठा कर बेड पर ले गया. मेरी माँ उस समय नाईटी पहने हुई थी. बॉस ने माँ को बेड पर लेटा दिया और उनके उपर लेट कर उनके होंठ चूसने लगा. होंठ चूसने के बाद उसने माँ की नाईटी उतार दी. माँ नाईटी के अंदर ब्रा और पेंटी पहने थी।
मैने अपनी माँ को इस रूप में कभी नही देखा. मुझे नही पता था की मेरी माँ इतनी खुबसूरत है. राजेश ने माँ की ब्रा उतार दी और उनके बोब्स को दबाने लगा और उन्हे चूसने लगा. मेरी माँ सिसकारिया ले रही थी उनके मूह से उहुउऊउ… अहह… की आवाज़े निकल रही थी. उनके बोब्स मोटे और मलाई जैसे चिकने दिख रहे थे. उनका बॉस उनके बोब्स को ज़ोर ज़ोर से दबा रहा था और उनके होंठ चूस रहा था।
मेरा लंड खड़ा हो गया में मूठ मारने लगा. फिर वो माँ की सेक्सी टांगो को चाटने लगा वो उनके नाभि पर किस करने लगा, और उनकी जाँघो को चाटने लगा. फिर उसने माँ की पेंटी उतार दी. मेरी माँ की चूत का साइज़ छोटा था और वो फूली हुई थी वो दिखने में बहुत अच्छी लग रही थी. बॉस माँ की चूत पर हाथ फेरा मेरी माँ सिसकारियाँ लेने लगी और बॉस के सीने से लिपट गयी. बॉस ने माँ की चूत को जीभ से चाटने लगा वो उऊहह…. आअहह…. ईईईईई…… की आवाज़े निकालने लगी. बॉस ने माँ की चूत को काफ़ी देर तक चाटा. उनकी चूत से पानी निकलने लगा. फिर माँ ने बॉस का अंडरवेयर उतार दिया।
उसके लंड की लम्बाई 8″ थी और मोटाई 3″ थी. फिर माँ ने लंड को अपने हाथो में ले लिया और उसे सहलाने लगी. बॉस ने माँ का मुख खोल कर लंड को उसके अंदर कर दिया और माँ लंड को चूसने लगी. जब बॉस का पानी निकल आया तो माँ ने उसे पी लिया. फिर बॉस ने माँ को बेड पर लिटा दिया और उनके टांगो को फैला कर अपने लंड का सुपाडा उनकी चूत पर डाल दिया और ज़ोरदार धक्का मारा तो मेरी माँ के मुख से आईईईईईईई…. की चीख निकल गयी क्योंकि वो इतने सालो से नही चुदी थी।
मेरी माँ के मुख से आइ….. आहह… उहह….. सिसस्स्स्सिईईई…… की आवाज़े निकल रही थी. बॉस इन आवाज़ो को सुनकर और ज़ोरदार झटके मार रहा था माँ अपने कुल्हों को उठा कर उसका साथ देने लगी. बॉस का करीब 8″3″ लंड माँ की चूत मैं पूरा घुस रहा था. मै बहुत खुश था क्योंकि मेरी माँ चुद रही थी और कह रही थी मेरे राजा और चोदो मैं बरसो से भूखी हूँ मेरी प्यास बुझाओ… बॉस माँ को 15 मिनिट तक ऐसे ही चोदता रहा, थोड़ी देर बाद बॉस ने अपनी स्पीड बड़ा दी और झटके के साथ अपना वीर्य माँ की चूत में छोड़ दिया और माँ उसके सीने से चिपक गयी और उसके सीने को चाटने लगी थोड़ी देर बाद बॉस ने माँ को घोड़ी बना दिया और उनकी गुदा को चाटने लगा और उनके चुतडो को चाटने लगा और माँ के मूह से आहह्.. की आवाज़ निकल रही थी. बॉस ने माँ की गांड पर अपना लंड रख कर झटका मारा तो माँ की चीख निकल गयी और वो चिल्लाने लगी वो कह रही थी क्या मार डालेंगे मैं मर जाउंगी… थोड़ी देर बाद माँ को मज़ा आने लगा और वो अहह…. उउउहह…. करने लगी।
फिर एक तेज झटके के साथ बॉस ने अपना पानी गांड में छोड दिया. वो दोनो उसी मुद्रा में पड़े रहे. फिर बॉस ने अपने कपड़े पहने और माँ को बीस हज़ार का चेक दिया. मैं जल्दी से घर के बाहर चला गया और थोड़ी देर बाद घर वापस आया तो माँ ने मुझे एक हज़ार रुपये दिया और कहा जाओ तुम इनका कुछ भी कर सकते हो… मैने कहा माँ ये क्यों दे रही हो तो उन्होने कहा की मैं आज बहुत खुश हू क्योंकि मेरी नौकरी वापस मिल गयी है…
धन्यवाद

error: