मेरी गर्लफ्रेंड सोम्या

kamukta, desi kahani हैल्लो दोस्तों, मेरी एक गर्लफ्रेंड है, उसका नाम सोम्या है, वो बहुत ही सुंदर है और वो मेरे साथ ही कॉलेज में पढ़ती है। मैंने उसको कॉलेज की क्लास में कई बार किस किया है। हम दोनों साथ में बैठते है। में चालू क्लास में उसकी जाँघो पर अपना हाथ फैरकर उसे गर्म करता रहता हूँ। यह एक दिन की बात है उसके घर पर कोई नहीं था। फिर उसने मुझे कॉल किया, उस दिन मेरा चोदने का बहुत मन था और फिर उसने कॉल किया। तब मैंने उसके साथ सेक्स की बातें शुरू कर दी। फिर उसने मुझे दोपहर 1 बजे मुझे अपने घर पर बुलाया। फिर जब मैंने डोरबेल बजाई, तो तब उसने दरवाजा खोला ओह माई गॉड वो बहुत ही हॉट दिख रही थी, उसने लाल कलर की नाइटी पहनी थी, उसमें से उसकी काली ब्रा और पेंटी साफ-साफ दिख रहे थे। फिर मैंने एकदम से उसको अपनी बाहों में ले लिया और उसे चूमने लगा था।

फिर में उसके पीछे चला गया और उसके कानों पर किस करने लगा था। फिर मैंने अपने हाथ उसके बूब्स पर लगा दिए, उसके बूब्स बहुत ही बड़े-बड़े और सॉफ्ट थे। अब में धीरे-धीरे उसके बूब्स को दबाने लगा था। अब वो आह, उह, उम्म करने लगी थी। फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी नाइटी में डाल दिया और उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्स दबाने लगा था। अब वो गर्म हो गयी थी और सिसकियाँ भर रही थी। फिर मैंने उसकी नाइटी उतार दी। अब वो सिर्फ़ पेंटी और ब्रा में थी। फिर में घूमा और उसके होंठो पर किस करना शुरू कर दिया। फिर थोड़ी ही देर में वो भी मेरे होंठो पर किस करने लगी। फिर हमने फ्रेंच किस किया। अब हम दोनों अपनी जीभ एक दूसरे के मुँह में फैरने लगे थे। अब वो बहुत ही गर्म हो गयी थी।

फिर 15 मिनट तक हमने लिप किस किया। फिर उसने मुझे अपने बूब्स चूसने को कहा। अब में धीरे-धीरे किस करते हुए उसके बूब्स तक पहुँच गया था और उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्स को अपने मुँह में ले लिया। अब वो मस्त हो गयी थी। फिर मैंने पीछे से उसकी ब्रा का हुक खोल दिया। अब उसके बूब्स बिल्कुल नंगे मेरे सामने थे। अब में उन्हें ज़ोर-जोर से दबाने लगा था। फिर मैंने उसकी निप्पल पर चिमटी काटी तो तब वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी और अब वो बहुत गर्म हो गयी थी। फिर मैंने उसके लेफ्ट बूब्स को अपने मुँह में लिया और उसे चूसने लगा था। फिर मैंने उसकी निप्पल को काटा तो तब वो सिसकारी भरने लगी। फिर मैंने बारी-बारी करीब 20 मिनट तक उसके बूब्स को चूसा और फिर में अपना एक हाथ उसकी पेंटी पर ले गया और उसकी पेंटी के ऊपर से ही उसके चूत के छेद को सहलाने लगा था। अब वो बहुत ही हॉट हो गयी थी।

फिर मैंने धीरे-धीरे से अपना एक हाथ उसकी पेंटी में डाल दिया और उसकी चूत को सहलाने लगा था। तो तब उसने भी मेरी पेंट को नीचे उतारा और मेरी अंडरवेयर में अपना एक हाथ डाल दिया। अब मेरा लंड एकदम तन गया था। अब वो उसे सहलाने लगी थी। फिर में उसकी नाभि पर किस करने लगा, उसकी नाभि बहुत ही सुंदर और गहरी थी। फिर मैंने उसकी नाभि में अपनी जीभ डाली और थोड़ी देर तक चाटा और फिर बाद में मैंने अपने होंठ उसकी चूत पर रख दिए। तब उसे करंट सा महसूस हुआ। अब वो ज़ोर-जोर से सिसकियाँ भर रही थी। अब में उसकी क्लाइटॉरिस को चाट रहा था। फिर मैंने उसकी चूत को चौड़ा किया और उसकी चूत में अपनी जीभ डाल दी। अब वो बहुत गर्म हो चुकी थी। अब वो अपने कूल्हों को आगे पीछे करके मज़ा ले रही थी। फिर थोड़ी ही देर में उसने अपना पानी छोड़ दिया, उसकी चूत का पानी बहुत ही टेस्टी था।

फिर थोड़ी देर के बाद हम लोग 69 पोज़िशन में आ गये। अब वो मेरे लंड को लॉलीपोप की तरह चूस रही थी और अब में उसकी चूत को अपनी जीभ से चोद रहा था। अब वो अपने कूल्हों को ऊपर नीचे करके मज़ा ले रही थी। फिर 15 मिनट के बाद में उसके ऊपर आ गया और फिर उसने अपनी दोनों टाँगे फैला दी और बोली कि अब मुझसे रहा नहीं जाता, प्लीज मुझे चोदो। तो तब मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा, तो तब वो तिलमिला उठी। अब में अपना लंड उसकी चूत पर रगड़ने लगा था। अब वो बहुत गर्म हो गयी थी और चिल्लाने लगी थी प्लीज़ मुझे और मत तड़पाओ, प्लीज अपना लंड अंदर डाल दो। फिर मैंने अपने लंड को उसकी चूत के मुँह पर रखा और एक धक्का दिया तो मेरा लंड 2 इंच तक अंदर चला गया। तब वो दर्द से चिल्ला उठी कि प्लीज धीरे करो।

फिर मैंने अपने होंठ उसके होंठो पर रख दिए और एक ज़ोर का धक्का दिया तो मेरा 8 इंच का लंड पूरा उसकी चूत में चला गया। अब वो दर्द के मारे झटपटाने लगी थी, लेकिन उसकी आवाज बाहर नहीं आ सकी। अब उसकी चूत में से खून भी बह रहा था। फिर मैंने उसके बूब्स को दबाना शुरू किया। फिर थोड़ी देर के बाद जब उसे दर्द से राहत महसूस हुई तो तब उसने कहा कि चोदो मुझे। तब में धक्के देने लगा। अब वो भी अपने कूल्हें ऊपर-नीचे करके मेरा साथ देने लगी थी। फिर थोड़ी देर तक चोदने के बाद मैंने उसको डॉगी स्टाइल में चोदने को कहा और फिर उसने पोज़िशन बनाई। फिर मैंने अपने लंड को पीछे से उसकी चूत में डाल दिया। तब वो चिल्ला उठी और फिर में धक्के देने लगा। अब पूरे रूम में आह, उहहह, उम्म्म्ममममममम की आवाज़े गूँज रही थी। अब वो भी मुझसे चुदवा रही थी। फिर मैंने उसे गांड चुदाई करने को कहा, तो तब वो मना करने लगी। फिर तब मैंने उसके होंठो को चूसा और उसके बूब्स दबाने लगा था। थोड़ी ही देर के बाद वो तैयार हो गयी। फिर मैंने उसकी गांड पर अपना लंड रखा और उससे पहले मैंने अपने लंड पर थोड़ी क्रीम लगाई और फिर मैंने धीरे से एक धक्का दिया तो मेरा लंड थोड़ा सा ही उसकी गांड में गया ही था कि वो दर्द से करहाने लगी थी।

फिर मैंने उसके मुँह पर अपना हाथ रखकर धक्के लगाने शुरू किए। अब शुरू-शुरू में वो झटपटा रही थी और फिर वो भी मेरा साथ देने लगी। फिर थोड़ी ही देर में मेरा पूरा लंड उसकी गांड में चला गया और अब उसे भी बहुत मजा आ रहा था। अब वो चिल्ला रही थी खूब चोदो मेरी गांड को और इससे में भी उत्तेजित हो गया था और ज़ोर-ज़ोर से धक्के देने लगा था। अब वो चिल्ला भी रही थी और अब उसे बहुत मजा आ रहा था। अब इसी बीच वो दो बार झड़ गयी थी। फिर करीब 15 मिनट के बाद मैंने उससे कहा कि आई एम कमिंग। तब उसने कहा कि अपना पानी मेरी ही गांड में ही छोड़ दो। फिर मैंने अपना फव्वारा उसकी गांड में ही छोड़ दिया और फिर बाद में उसने मेरा लंड चूसकर पूरा साफ किया। फिर उस दिन हमने 5 बार सेक्स किया और हर बार नयी पोज़िशन में किया और उसे भी बड़ा मजा आया था ।।

धन्यवाद …