मौसी की लड़की की गांड फाड़ी

gaand chudai हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राजा है। में लखनऊ में रहता हूँ। में आज आप लोंगो को अपनी एक कहानी सुना रहा हूँ। यकीन मानो कि ये कहानी एकदम सच है, इसमें झूठ जैसी कोई बात नहीं है। अभी हाल ही मेरे एक फ्रेंड की सिस्टर की शादी थी, चूँकि वो मेरा बहुत करीबी फ्रेंड है, तो घर के सभी लोग वहाँ शादी में थे। ये बात शादी में लेडीस संगीत की है, हम लोगो ने बहुत डांस किया। उस दिन मेरी मौसी की लड़की भी उन दिनों लखनऊ में ही थी, उसका नाम मनु है, तो वो भी वहाँ पर थी। चूँकि शादी थी इसलिए में बहुत दिन से नहीं सोया था तो में अपने फ्रेंड को कहकर आया कि यार में थक गया हूँ और आज कुछ देर के लिए घर जा रहा हूँ। फिर जब में जाने लगा तो मन्नू भी बोली कि में भी चलू तुम्हारे साथ। तो में उसको लेकर अपने घर पर आ गया।
अब हम लोग अपने कपड़े चेंज करके लेट गये थे, चूँकि अब हमें नींद नहीं आ रही थी तो हम लोग बातें करने लगे। मन्नू कुछ बोल्ड लड़की थी, ब्लू फिल्म देखना उसका जैसे शौक था। अब वो मेरा मोबाईल उठाकर उसमें क्लिप देखने लगी थी। अब वो बार-बार अपना एक हाथ अपनी पेंटी में डालकर कुछ कर रही थी। अब में उसको बार-बार कह रहा था कि क्या हस्तमैथुन कर रही हो क्या? तो वो हंसती हुई कहती, पागल हो क्या? में ये सब नहीं करती। में बचपन से उसके साथ यही सब बातें करता था तो उस दिन भी कर रहा था। फिर कुछ देर के बाद वो मुझसे चिपककर लेट गयी, उसकी जवानी का क्या कहना? उसकी चूची तो इतनी मस्त थी कि पूछो मत, उसकी गांड एकदम उठी हुई, वो दिखने में एकदम किसी हिरोइन से कम नहीं थी।
अब सोते हुए उसकी चूची मुझसे बार-बार टकरा रही थी। अब वो मुझसे ऐसे चिपककर लेटी हुई थी जैसे मानों कि हम दोनों पति पत्नी है। फिर मैंने धीरे से उसका हाथ अपने लंड पर रख दिया तो उसने मेरा लंड कसकर पकड़ लिया। बस फिर क्या था? अब में उसके गालों पर किस करने लगा था। अब मेरे किस करते ही मानों उसके बदन पर करंट चलने लगा हो, अब वो एकदम पागल सी होने लगी थी। फिर मैंने अपने हाथ उसकी ब्रा की तरफ बढ़ा दिए और उसको खोलने लगा तो वो बोली कि क्या कर रहे हो? पागल हो गये हो क्या? लेकिन मैंने उसकी एक नहीं सुनी और उसकी ब्रा में से उसकी दोनों मस्त चूचीयों को निकाल दिया। फिर में उसकी चूची के निप्पल को अपने मुँह में लेकर चूसने लगा। वो अब मस्ती से पागल हो रही थी और आआह, आह, आहहह, मनी प्लीज मत करो बोले जा रही थी, लेकिन में उसकी चूचीयों को चूसता जा रहा था। फिर मैंने उसका लोवर उतार दिया, अब उसकी जाँघो को देखकर तो मेरे मन का हैवान और जाग उठा था।

फिर मैंने उसकी जांघो पर किस करना शुरू किया और किस करते हुए अपने होंठ उसकी पेंटी के ऊपर रखकर चूमने लगा। अब वो एकदम पागल सी हो गयी थी। फिर मैंने उसकी पेंटी को उतार दिया, तो उसकी पेंटी उतरते ही उसने अपने दोनों हाथ से अपनी चूत को छुपा लिया। फिर वो बोली कि प्लीज मत करो, किसी को पता चल गया तो बहुत बदनामी होगी। तो में बोला कि कुछ नहीं होगा और ये कहते ही मैंने उसकी चूत से उसका हाथ हटाकर अपनी जीभ उसकी चूत पर रख दी। अब तो वो एकदम पागल हो गयी थी। अब उसने मेरे सिर को अपने हाथ से कसकर पकड़ लिया था और बोली कि कि कसकर चूसो मेरी चूत को, अब वो अपना कंट्रोल खो चुकी थी। अब में भी उसकी चूत को बहुत कसकर चाटने लगा था, उसकी चूत बहुत चिकनी थी, उसकी चूत पर बाल का तो कही भी नामो निशान नहीं था। अब उसकी सासें बहुत तेज-तेज चलने लगी थी, आहह।

फिर मैंने अपनी एक उंगली से उसकी चूत को थोड़ा फैलाया तो उसकी चूत एकदम फ्रेश थी और फिर मैंने अपनी एक उंगली उसकी चूत में डाल दी। अभी उसकी चूत का दरवाजा नहीं खुला था, तो मैंने पहले धीरे-धीरे अपनी एक उंगली उसकी चूत में डाली। तो वो बोली कि एक और उंगली डालो मेरी चूत में। अब में मस्ती में इतना पागल हो चुका था कि मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूँ? फिर मेरी दोनों उंगलियाँ उसकी चूत में चली गयी और वो बहुत तेज-तेज चिल्ला रही थी, आआआ। अब मेरा लंड उसकी चूत में जाने के लिए एकदम तैयार था। फिर तभी वो मेरा मोटा लंड देखकर बोली कि यार बहुत दर्द होगा। तो में बोला कि कुछ नहीं होगा, तुम बस चुदाई का मज़ा लो। उस वक्त मन्नू की उम्र बस 18 साल थी। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत के ऊपर रखा और धीरे से अंदर किया, चूँकि अभी उसकी सील नहीं टूटी थी तो मेरा लंड ठीक से नहीं जा रहा था। अब में धीरे-धीरे धक्के मारने लगा था।
फिर मैंने एकदम से उसकी चूत में कसकर धक्का मारा तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत में चला गया। अब उसकी चूत में मेरा लंड अंदर जाते ही खून निकल आया था। अब वो अपनी गांड को उठा-उठाकर कहने लगी थी और जोर के करो, प्लीज बहुत मज़ा आ रहा है। अब में भी उसकी चूत में अपना लंड डालकर तेज-तेज उसकी चुदाई करने लगा था और वो केवल आआआअ करती रही। अब हम दोनों झड़ने वाले थे, उसकी चूत एकदम गीली हो गयी थी और अब उसकी गीली चूत से पच-पच की आवाज आ रही थी। अब में और तेज-तेज उसकी चुदाई करने लगा था। फिर वो बोली कि मेरी जान और तेज करो। फिर में और तेज करने लगा। तो तभी वो बोली कि कसकर, फाड़ दो मेरी चूत को। तो तब मैंने कसकर 2-3 और धक्के मारे और फिर थोड़ी देर के बाद हम लोग झड़ गये। उस दिन मेरा इतना पानी निकला था कि पूछो मत और फिर मैंने अपना पूरा पानी उसकी चूत में ही गिरा दिया। अब उसकी चूत से भी बहुत सारा पानी और खून निकल रहा था। फिर कुछ देर तक में ऐसे ही उसके ऊपर लेटा रहा। फिर में अपना लंड बाहर निकालकर उसके बगल में लेट गया। तो तभी वो बोली कि यार मुझको तो बहुत मज़ा आया।
अब हम दोनों नंगे-नंगे एक दूसरे के साथ लेटे हुए थे। फिर तभी थोड़ी देर के बाद उसने मेरा लंड पकड़ लिया, तो मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया। अब वो एकदम नंगी थी, अब वो मेरा लंड अपने हाथ में पकड़कर ऊपर नीचे करने लगी थी और फिर कुछ देर के बाद वो मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। अब मुझको भी बहुत मज़ा आ रहा था। फिर में खड़ा हो गया और उससे कहा कि अब चूस मेरा लंड, तो वो बैठकर मेरा लंड चूसने लगी। फिर तभी मैंने अपने हाथ से उसका सिर पकड़ लिया, तो तब मैंने सोचा कि क्यों ना अब इसकी गांड लेकर देखूं? फिर मैंने उससे कहा कि मुझको तुम्हारी गांड में डालना है। तो वो बोली कि नहीं, प्लीज मुझको अपना लंड चूसने दो, मुझे बहुत मज़ा आ रहा है, तो में कुछ नहीं बोला। अब वो बहुत तेज-तेज मेरा लंड चूसने लगी थी। अब में अपने हाथों से उसका सिर पकड़कर अंदर बाहर करने लगा था और फिर कुछ देर के बाद मेरा वीर्य निकल आया और मैंने अपना पूरा वीर्य उसके मुँह पर ही मार दिया।
अब मेरा लंड तो जैसे बैठने का नाम ही नहीं ले रहा था। फिर मैंने उसको उल्टा लेटा दिया और उसकी गांड में अपना लंड रगड़ना शुरू कर दिया, क्योंकि उसकी गांड का छेद बहुत टाईट था। फिर तभी में तेल लेकर आया और थोड़ा तेल उसकी गांड पर लगाया और थोड़ा अपने लंड लगाया और फिर उसकी गांड का छेद थोड़ा फैलाकर अपना लंड वहाँ रख दिया और तेजी के साथ एक धक्का मारा तो मेरा पूरा लंड सनसनाते हुए उसकी गांड में चला गया। अब उसके मुँह से चीख निकल गयी थी आआआअ, आहह और वो बोली कि बहुत दर्द हो रहा है, लेकिन अब में उसकी कहाँ सुनने वाला था? अब में और तेज-तेज उसकी गांड मारने लगा था और फिर उसकी गांड में ही अपना वीर्य निकाल दिया। फिर उस रात मैंने उसकी 5-6 बार चुदाई की और आज भी जब वो आती है या में उसके पास जाता हूँ तो उसकी चुदाई जरुर करता हूँ ।।
धन्यवाद

loading...