मौसी के साथ उनकी सहेली की ठुकाई

kamuk ladki हैल्लो दोस्तों, में और मेरी रानी मौसी एक पति पत्नी की तरह ही रहते है और हर शाम जब में थकाहारा घर लौटता हूँ, तो तब वो मेरी थकान मिटाने के लिए मुझे अपने हाथों से नहलाती है और रात को सोने के पहले डांस करती है, उसके बाद में उसे रातभर चोदता हूँ। जब में बिजनेस ट्रिप पर जाता हूँ तो में उसे अपने साथ ले जाता हूँ। एक बार मुझे दिल्ली जाना था और हमारे वहाँ रहने के लिए में एक होटल बुक करने वाला था, लेकिन तब मेरी रानी ने कहा कि हम दिल्ली में मेरी सहेली अंजलि के घर रहेंगे, में उससे 8 सालों से नहीं मिली हूँ, मेरा उससे मिलने का बहुत मन कर रहा है। फिर तब मैंने कहा कि नहीं, ये मुमकिन नहीं है, अगर हम किसी और के घर में रहेंगे तो फिर सेक्स नहीं कर पाएँगे। तो तब मेरी मौसी ने कहा कि उसकी तुम फ़िक्र मत करो, में तुम्हारी जरूरतो का पूरा ख्याल रखूँगी और वैसे भी सिर्फ़ 3 दिनों की तो बात है। फिर मैंने भी अपनी रानी की बात मान ली।
फिर जब हम दिल्ली पहुँचे, तो तब एयरपोर्ट पर अंजलि हमें लेने आई थी। अब उसे देखकर मेरा लंड तनकर खड़ा हो गया था। अंजली की उम्र लगभग मेरी मौसी जितनी यानि की 33 साल थी, उसके बूब्स काफ़ी बड़े-बड़े थे और गांड तो उफ देखने लायक थी, काफ़ी बड़ी और मस्त, लेकिन मुझे अपनी मौसी से ज़्यादा कुछ नहीं चाहिए था। फिर जब हम घर पहुँचे तो तब मैंने देखा कि वो 2BHK फ्लेट में रहती है। तो तब अंजलि ने कहा कि जया (मेरी मौसी का असली नाम जया है और में उसे प्यार से रानी बुलाता हूँ) तुम मेरे साथ मेरे कमरे में रहोगी और समय तुम उस कमरे में अकेले रहोगे। तो ये सुनकर मुझे बुरा लगा, क्योंकि अब में अपनी रानी से पूरे 3 दिन अलग रहूँगा और सेक्स करना तो दूर में उसे टच भी नहीं कर सकता था।
फिर कैसे भी करके दो दिन निकल गये, अब में बहुत खुश था, क्योंकि आज हमारा आखरी दिन था और अब हम घर लौटने वाले थे। अब उस दिन सुबह मुझे काम से छुट्टी थी तो में लेट उठा। फिर नहा धोकर तैयार होकर में किचन की तरफ जा रहा था। फिर जब में किचन के दरवाजे तक पहुँचा तो तब मैंने अपनी रानी और अंजलि को कुछ बातें हुए करते सुना, तो में वहीं रुककर उनकी बातें सुनने लगा।
रानी : अरे अंजलि तेरे पति के मरने के बाद ये तुझे क्या हुआ है?
अंजलि : क्या मतलब?
रानी : मतलब, ये की कॉलेज में तो सब तेरे इस सुंदर शरीर पर मरते थे, लेकिन आज मुझे वो तेरी सुंदरता नजर क्यों नहीं आ रही है? आखिर तुझे हुआ क्या है? बता भी मुझे।
अंजलि : अरे, जाने दे।
रानी : वाह, अब अपनी बेस्ट फ्रेंड से छुपाएगी, तू बता भी दे अगर में तेरी कोई मदद कर सकी तो में खुश होउंगी।
अंजलि : ठीक है, तू तो जानती है मेरे पति को मरे हुए 3 साल हुए है और इन 3 सालों में मैंने सेक्स ही नहीं किया है।
रानी : क्यों?
अंजलि : अरे में विधवा हूँ ना और ऊपर से बांझ, तो मुझसे कोई शादी भी नहीं करना चाहता है।
रानी : लेकिन तेरी दूसरी शादी से तेरी सेहत का क्या संबंध है?
अंजलि : संबंध है, अरे जया मैंने 3 साल से लंड नहीं देखा, जब मेरे पति ज़िंदा थे तो तब उनके 4 इंच के लंड के साथ में नखरे करती थी और अब तो ऐसी हालत है की 2 इंच का भी देखने को नहीं मिलता है और अगर कोई ब्लू फिल्म देख ली तो मेरी चूत गीली हो जाती और फिर कई रातों तक नींद नहीं आती है इसलिए वो भी बंद कर दी है।
रानी : अरे, तो फिर क्या किया?
अंजलि : फिर मैंने इंटरनेट पर अपने फोटो डाले, सोचा कोई तो मेरे शरीर को देखकर मुझे चोदने को राज़ी होगा, लेकिन ये कोशिश भी बेकार गयी, कोई आया तो नहीं, लेकिन मेरे काफ़ी पैसे डूब गये। अब तो मैंने उम्मीद ही छोड़ दी है, अब सिर्फ़ भगवान से प्रार्थना है कि वो एक फ़रिश्ते को भेज दे, लेकिन तू बता तेरे भी पति ने तुझे छोड़ दिया है, क्या तुझे ऐसा कुछ नहीं होता है?
रानी : अरे क्यों नहीं होता है? लेकिन मेरे पास इसका उपाय भी है।
अंजलि : उपाय?
रानी : अरे, मेरा भांजा समय।
अंजलि : मतलब, तू बेशर्मो की तरह अपने भांजे से अपनी प्यास।
रानी : अरे उसमें बेशर्मो वाली कौन सी बात है? में एक औरत हूँ और वो एक जवान मर्द है और हम जो करते है वो तो नैचुरल है, सेक्स करते वक़्त हम सिर्फ़ एक मर्द और औरत होते है कोई मौसी-भांजा नहीं और वैसे भी मेरे भांजे का तो 7 इंच लंबा लंड देखकर तो कोई भी औरत अपनी चूत, गांड सब मरवाना चाहेगी, तो भला में क्यों नहीं? तू कहे तो में तेरे लिए अपने भांजे से बात करूँ।
अंजलि : अरे नहीं।
रानी : अरे मान भी जा, आख़िर कब तक अपनी चूत सूखी रखेगी? मेरी बात मान ले।
अंजलि : अगर में मान भी गयी तो क्या तुम्हारा भांजा मुझे चोदने के लिए तैयार होगा?
रानी : क्यों नहीं? आख़िर वो भी तो एक मर्द है और अगर मर्द को एक की जगह दो चूत मिल जाए, तो वो भी खुश हो जाएगा।
अंजलि : तो फिर ठीक है।

अब यह सब सुनकर मेरा लंड मेरी पेंट के बाहर आने को बेताब था, क्योंकि अब मुझे डबल मज़ा मिलने वाला था। फिर दोपहर को मेरी रानी मेरे कमरे में आई और मुझसे पूरी बात कह डाली। तो तब मैंने अपनी रानी से कहा कि में सिर्फ़ अपनी रानी को चोदूंगा, किसी और को चोदूंगा तो फिर वो मेरी रानी के साथ नाइंसाफी होगी। तब मेरी रानी ने कहा कि उसे इस बात से कोई प्रोब्लम नहीं है और फिर थोड़े नखरो के बाद में मान गया, लेकिन मैंने कहा कि में तुम्हें पहले चोदूंगा। अब उस रात में सिर्फ़ अंडरवेयर में अपनी दोनों रानीयों का इंतज़ार कर रहा था। फिर थोड़ी देर के बाद वो दोनो सिर्फ़ ब्लाउज और पेटीकोट में मेरे सामने आई। फिर तब मैंने अंजलि से कहा कि आप बाहर बैठो, जब मेरा और रानी का हो जाएगा तो फिर में आपको बुला लूँगा, लेकिन फिर मेरी मौसी ने कहा कि उसे यहीं खड़ा रहकर देखने दो, ताकि उसे भी तो मालूम पड़े कि हम करते कैसे है? तो मैंने अपनी मौसी की बात मान ली।

फिर मैनें अपनी रानी को अपनी बाँहों में लेकर उसके होंठो पर चुम्मा दिया। तब मेरी रानी काफ़ी गर्म थी, आख़िर उसकी चूत भी भूखी थी। फिर मैंने उसके ब्लाउज के हुक खोले और उससे नंगा करना शुरू किया। अब रानी सिर्फ़ ब्रा और पेंटी में थी। फिर रानी मेरी अंडरवेयर निकालकर मेरा 7 इंच लंबा लंड अपने हाथों में लेकर मज़ा लेने लगी और फिर वो उसे झट से अपने मुँह में लेकर चाटने लगी। अब में स्वर्ग में था। फिर उसने मेरा सारा वीर्य पी लिया, तो तब तक में उसके फुटबॉल जैसे बड़े-बड़े बूब्स को सहलाता रहा। फिर मैंने उसे खड़ा किया और उसकी नाभि को चूसते हुए उसकी पेंटी निकाल दी। अब वो पूरी तरह से नंगी थी। फिर मैंने उसकी गांड को चाटना शुरू किया, उसकी गांड काफ़ी टेस्टी हो गयी थी। फिर मैंने अपनी रानी को बेड पर लेटा दिया और उसकी चूत में अपना मुँह डालकर उसे चूसने लगा। अब वो भी मेरा सिर पकड़कर मेरा पूरा साथ दे रही थी। फिर मैंने उसकी चूत चूसते-चूसते उसका सारा रस पी लिया। फिर मैंने काफ़ी देर तक रानी की चूत चाटी। फिर उसके बाद रानी ने कहा कि अब चोद दो मेरी चूत को। फिर तभी मैंने अपनी रानी की बात मानकर उसको चोदना शुरू किया और उसके अंदर अपना सारा रस छोड़ने के पहले अपना लंड बाहर निकाल लिया। अब यह सब देखकर अंजलि बहुत गर्म हो गयी थी। फिर में रानी की गांड मारने के लिए तैयार हुआ। तो उसने कहा कि अब बस और नहीं, अब अंजलि को भी मौका दो और इतना कहकर उसने मुझे लेटाकर अपनी गांड मेरे मुँह में दी और कहा कि चाट ले पूरी की पूरी। फिर तभी अंजलि ने आकर मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया। क्या बताऊँ? ऐसा मेरे साथ पहली बार हो रहा था कि दो लेडी मेरे साथ सेक्स करने के लिए बैचेन थी। फिर थोड़ी देर के बाद मेरी मौसी ने कहा कि अब तुम दोनों करो, में जाकर सो जाती हूँ। फिर रानी अपने कपड़े लेकर दरवाजा बंद करके दूसरे कमरे में चली गयी। अब में और अंजलि अकेले थे, तो तब अंजलि ने कहा कि समय डार्लिंग तुम तो सेक्स के राजा हो, जिस तरह तुमने अपनी मौसी को रानी बनाया बस उसी तरह तुम मुझे भी अपनी रानी बना दो, आज आपके 7 इंच लंबे लंड को मेरे मुँह में लेकर में तो धन्य हो गयी। बस फिर क्या था? मैंने उसको पूरा नंगा कर दिया।
अब उसकी चूत देखकर में पागल सा हो गया था। मैंने बालों वाली चूत पहली बार देखी थी। अब मुझे अंजलि की चूत चाटने में कुछ अलग ही मज़ा आ रहा था। फिर इस बार मैंने पहले अंजलि की गांड मारने की सोची, लेकिन मुझे डर लग रहा था, क्योंकि अंजलि की चूत काफ़ी दिनों से भूखी थी। फिर इसी बीच अंजलि ने कहा कि डार्लिंग, पहले तुम मेरी गांड मार दो, मेरी गांड में कभी लंड नहीं गया है, आज इसमें अपना लंड डालकर इसे अपना बना दो। बस फिर क्या था? मैंने तेल से अपने लंड को लूब्रिकेट किया और थोड़ा सा तेल अंजलि की गांड पर भी लगाया और फिर उसकी गांड में धीरे-धीरे अपना लंड डालने लगा। अब वो भी काफ़ी उत्तेजित हो रही थी।
अब गांड मारते वक़्त उसे काफ़ी दर्द होते हुए देखकर में रुक जाता। फिर वो कहती कि रूको मत, फाड़ दो मेरी गांड, तो फिर में फिर से शुरू हो जाता। फिर करीब 20 मिनट तक उसकी गांड मारने के बाद में लेट गया। तो तब अंजलि मेरे ऊपर सवार होकर मेरा लंड अपनी चूत में डालकर मजे लेने लगी, वो बांझ थी इसलिए मैंने उसके अंदर ही अपना वीर्य निकाल दिया था। फिर वो मेरे ऊपर आई और उसने कहा कि थैंक्स डार्लिंग, आज तुमने मुझे जन्नत दिखा दी और फिर मुझे चूमने लगी। फिर थोड़ी देर के बाद वो मेरे बाजू में ही लेट गयी और फिर में उसके बूब्स के साथ खेलने लगा और फिर उसके एक बूब्स को अपने मुँह में लेकर सो गया। फिर सुबह रानी ने अंजलि से अपने अनुभव के बारे में पूछा, तो वो कुछ नहीं बोली। फिर तब हमें मालूम हुआ कि वो हमारे जाने से दुखी है।
फिर मैंने अपनी रानी से कहा कि क्यों ना हम अंजलि को अपने साथ ले ले? तो रानी ने इस बात को मान लिया और अंजलि को यह खुश खबरी सुनाई, तो अंजलि खुशी के मारे पागल हो गयी। अब हम तीनों एक साथ एक ही घर में रहते है। अब मेरी लाईफ बन गयी है और अब हम तीनों खूब मजा करते है ।।
धन्यवाद

loading...