गर्म आंटी की मस्त चुदाई

indian aunty हैल्लो दोस्तों,  मुझे इस साईट की लगभग सारी स्टोरियाँ बहुत पसंद आई है। फिर इसकी स्टोरियाँ पढ़कर मैंने भी सोचा कि क्यों ना में भी अपना अनुभव आप सबके साथ शेयर करूँ? अब में आपका ज्यादा समय ख़राब ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। मेरा नाम समीर है, मेरी उम्र 29 साल है। में हैदराबाद का रहने वाला हूँ, में एक इंजिनियर हूँ और अपने प्रोफेशन के लिए विदेश जाने की कोशिश कर रहा था। अब मुझे यूरोप जाने के लिए मुंबई जाना था, वीजा इंटरव्यू था तो मेरे पास बहुत टाईम था। तब मैंने सोचा कि क्यों ना नेट से किसी से दोस्ती कर ली जाए? और फिर जब मुंबई जाए तो उससे मिलकर दोस्ती कर लें। फिर मैंने नेट पर दोस्त ढूंढना सर्च किया तो ढूढ़ते-ढूढ़ते मुझे एक करीब 40 साल की लेडी मिली, जो कि मुंबई में एक इंशोरेंस ऑफिस में काम करती थी, उसका नाम रीमा था। फिर मैंने उससे कुछ देर बात की और अगले दिन का टाईम दे दिया कि फ़ुर्सत से बात करेंगे।
फिर अगले दिन जब में नेट पर आया तो जो टाईम उसको दिया था, उस टाईम पर तो वो ऑनलाइन नहीं थी। फिर काफ़ी देर तक इन्तजार करने के बाद जब में जाने लगा था, तो उस टाईम उसने मुझे मैसेज किया, वो थोड़ी व्यस्त थी। फिर हमारी बात हुई और फिर मैंने उसे अपना फोन नंबर दिया। तो तब उसने मेरा नम्बर ले लिया और बोलने लगी कि मैंने बहुत सारे लोगों को देखा है सिर्फ़ झूठ बोलकर नंबर माँगते है इसलिए में तुम्हें अपना नंबर नहीं दूँगी। तब मैंने कहा कि मुझे ट्रेवल का इंशोरेंस करवाना है तो में तुम्हारे पास ही कराऊंगा और फिर मैंने उसे तारीख बता दी कि में आने वाला हूँ। तब उसने कहा कि तुम मेरे घर पर तो नहीं रह सकते, क्योंकि उसका पति भी था और उसके 2 लड़कियाँ थी, जो स्कूल में पढ़ती थी, लेकिन उसने मुझसे वादा किया कि में जब भी मुंबई आऊंगा तो वो मुझसे जरूर मिलेगी।

फिर कुछ दिन के बाद जब मेरी इंटरव्यू की तारीख आ गई तो तब मैंने 2 दिन पहले उसे मैसेज कर दिया कि में आने वाला हूँ और फिर में चला गया। फिर जब में मुंबई एयरपोर्ट पहुँचा तो तब मुझे उसका फोन नहीं आया। तब में समझा कि सब झूठ बोलते है, तो इसने भी मुझसे झूठ बोल दिया और फिर में चुप हो गया। लेकिन दूसरे दिन करीब 3 बजे शाम को मुझे उसका फोन आया और पूछने लगी कि रात कैसी गुज़री? तो तब में हैरान हो गया कि ये कौन है? जो मुझसे ऐसी बात कर रही है। फिर उसने अपना नाम बताया कि में रीमा बात कर रही हूँ और आज शाम मिलने का प्रोग्राम बनाओं। तब मैंने कहा कि मेरे होटल में आ जाओ, वहीं मिलेंगे।
फिर तब उसने कहा कि नहीं हम फिल्म देखने चलते है और वहाँ पर ही मिलेंगे और अब पूरा प्रोग्राम सेट हो गया था। अब में रात का इंतज़ार कर रहा था कि कब 8 बजे और में उससे मिलूं। फिर उसने मुझे 7 बजे फोन किया और कहा कि अंधेरी के पास आ जाना, में तुम्हें वहीं मिलूँगी। फिर जब में उसकी बताई हुई जगह पर पहुँच गया। तब कुछ देर के बाद एक औरत पिंक साड़ी में थोड़ी दूरी पर कार में बैठी हुई थी, वो बड़ी सेक्सी लग रही थी। तब मैंने दिल में सोचा कि काश वो यही हो। फिर थोड़ी देर के बाद वो आई और मुझसे कहा कि तुम समीर हो। तो तब मैंने कहा कि हाँ में ही हूँ। फिर उसने कहा कि में रीमा हूँ और फिर वो मुझे अपने साथ ले गई। फिर मैंने कहा कि कौन सी फिल्म देखनी है? तो तब उसने मुस्कुराते हुए कहा कि तुम्हें फिल्म देखने की बहुत जल्दी है, तो तब में चुप हो गया।

मैंने आप लोगों को बताया ही नहीं कि वो दिखने में कैसी थी? उसका फिगर साईज 40 बूब्स, 35 कमर और 42 की गांड थी, वाउ मुझे बड़ी गांड बहुत पसंद है और वही देखकर मेरा लंड टाईट हो जाता था, जो कि 7 इंच लम्बा है। फिर कुछ देर के बाद वो मुझे एक होटल में ले गई और फिर वहाँ पर हम लोगों ने डिनर किया। फिर वो पूछने लगी कि कौन सी होटल में रुके हो? तो तब मैंने उसे होटल का नाम बता दिया, तो तब उसने कहा कि चलो वहीं चलते है और फिर हम लोग वहाँ जाने के लिए निकल गये। तब उसने रास्ते में मुझे अपने बारे में बताया कि उसका पति है, जो कि 51 साल का है और वो बहुत शराब पीता है और कई रात तो घर नहीं आता है और क्लब में या उसके दोस्तों के साथ ही रात गुजारता है और फिर उसने कहा कि तुम तो सिर्फ़ 2 दिन रहोंगे और फिर चले जाओगे, क्या तुम मुझे सॅटिस्फाइड करोंगे? क्योंकि फिर ना तुम मुझे मिलोंगे और ना में तुम्हें, तो क्यों ना इन 2 रातों को हम रंगीन बना दे?

Loading...

अब में उसकी बाते सुनकर शॉक हो गया था, लेकिन मेरे दिल में तो यही था कि इसको खूब चोदूं। फिर थोड़ी देर के बाद हम होटल पहुँचे। मैंने रूम डबल बेड का ही लिया था, तो होटल वालों ने दूसरा रूम लेने के लिए कोई प्रोब्लम नहीं की थी। फिर कुछ देर के बाद मैंने उसका हाथ अपने हाथ में ले लिया और किस करने लगा था। तो तब वो मेरे कंधो पर अपना सिर रखकर मेरे कान में बोलने लगी कि आज मुझे खुश कर दो। तो तब मैंने कहा कि ठीक है, आज का दिन तुम कभी नहीं भूलोगी। फिर मैंने धीरे-धीरे उसके बूब्स दबाने शुरू किए और उसका ब्लाउज निकाल दिया, वो पिंक कलर की ब्रा में थी, वाउ उसके बूब्स बड़े मस्त लग रहे थे और उसकी निपल भी टाईट हो गई थी। फिर मैंने उसके निपल को ब्रा के ऊपर से ही चूसना शुरू कर दिया और थोड़ी देर मौज मस्ती के बाद उसे खूब जमकर चोदा। मस्त चुदाई होने के कारण वो भी बहुत खुश थी ।।
धन्यवाद

error: