बुआ की लड़की को ब्लू फिल्म दिखाई

rishton me chudai हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम रवि है, में इंदौर में रहता हूँ। मेरी यह कहानी 20 दिन पहले की है, में इंदौर से गोरखपुर गया था, वहाँ मेरे गाँव की एक बुआ जी रहती है। फिर में अपना शहर का काम निपटाकर शाम को बुआ के घर गया। उसी दिन बुआ और फूफा अपने गाँव चले गये थे। अब घर पर बुआ की एक 19 साल की लड़की रिंकू और एक 12 साल का लड़का राहुल था। फिर में गया, मेरा लेपटोप भी मेरे साथ में था। फिर में फ्रेश होकर आया तो तब तक रिंकू (बुआ की लड़की) ने चाय बना दी थी। फिर मैंने चाय पी और लेट गया। अब राहुल बार-बार पूछ रहा था कि भैया इस बैग में क्या है? तो तब मैंने बताया कि कंप्यूटर है। तो वो दिखाने के लिए बोला। तो तब मैंने बैग से लेपटोप निकाला और उसे दिखाने लगा था। अब रिंकू भी मेरे बगल में बैठ गई थी।
फिर मैंने उन्हें गाना सुनाया, जो फिल्म लोड थी उसे भी दिखाया। तब राहुल ने पूछा कि ये फिल्म इसमें कैसे चलती है? तो तब मैंने उसे पूरा सिस्टम बताया। अब रिंकू भी सब देख रही थी। तो तभी राहुल बोला कि में अभी आया और बाहर चला गया था। अब रूम में सिर्फ़ में और रिंकू थे। फिर रिंकू भी लेपटोप के बारे में पूछने लगी। तो तब मैंने बताया कि इसमें अच्छा और खराब सब कुछ है। तो तब वो बोली कि यह तो अच्छा है तो बुरी चीज क्या है? वो बताए। तो तब मैंने कहा कि तुम्हारे देखने लायक नहीं है। वो दिखाने के लिए ज़िद करने लगी। तब मैंने कहा कि एक शर्त पर दिखाऊँगा, लेकिन मेरे साथ पूरा देखोगी। तो तब उसने हाँ कह दिया। तो तभी राहुल एक सी.डी लेकर आ गया और बोला कि भैया यह देखनी है। तो तब मैंने कहा कि खाना ख़ाकर देखेंगे। फिर रिंकू ने खाना बनाया। फिर हम लोगों ने 7 बजे खाना खा लिया और सी.डी देखने लगे। उस डी.वी.डी में 5 फिल्म थी।

अब 2 फिल्म देखने के बाद राहुल सो गया था। अब में और रिंकू फिल्म देख रहे थे। तो तभी रिंकू ने कहा कि भैया आप जो कह रहे थे उसे दिखाओ ना। तो तब मैंने कहा कि राहुल है। तो तब उसने कहा कि ऐसी क्या चीज है कि हम नहीं देख सकते? और राहुल तो सो गया है, अब वो सुबह ही उठेगा। तो तब मैंने कहा कि ब्लू फिल्म देखी है? तो वो बोली कि नहीं, उसमें क्या होता है? तो तब में सोचने लगा कि अब उसे कैसे समझाऊँ? तो तभी वो मेरी पीठ पर झुक गई और रिक्वेस्ट करने लगी कि बताओं ना ब्लू फिल्म क्या होती है? फिर जब मेरी पीठ पर झुकी होने से उसकी चूचीयाँ मेरी बॉडी टच हुई, तो मेरी बॉडी में करंट दौड़ गया। तब मैंने कहा कि ब्लू फिल्म में एक्टर कपड़े नहीं पहनते है, सब कुछ नंगा होता है। तो तब वो बोली कि नहीं आप दिखाने के डर से झूठ बोल रहे है।

तब मैंने कहा कि ना मानो तो लोड की हुई एक ब्लू मूवी दूसरे रूम में जाकर चालू कर लो और अब मैंने भी मन बना लिया कि आज इसकी चूत जरुर चोदूंगा। फिर मैंने उसे बेड पर ऊपर बैठा लिया और फिर उसके बाद पूछा कि राहुल तो नहीं जागेगा ना? तो वो बोली कि वो अब सुबह ही उठेगा, वो बीच में नहीं उठता है। फिर मैंने कहा कि उस समय जो वादा किया है, वो याद है, पूरी मूवी देखनी पड़ेगी तभी दिखाऊँगा वरना नहीं। तो वो बोली कि पूरी देखूंगी। फिर मैंने मूवी चालू कर दी और उसका हाथ पकड़कर उसकी तरफ देखने लगा था। फिर जब उसमें सीन आया तो उसने शर्माकर अपना सिर नीचे कर लिया। तब मैंने पूछा कि कैसा लग रहा है? तो वो कुछ नहीं बोली और मेरी तरफ देखकर हंस दी। फिर मूवी चलती रहती और अब उसका ध्यान सीन पर था, लेकिन मेरा ध्यान उसकी चूचीयों पर और जांघो पर था। फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी जांघ पर रख दिया तो उसने कोई विरोध नहीं किया, तो तब मेरा हौसला और बढ़ गया था।

फिर मैंने धीरे से अपना एक हाथ उसकी चूचीयों पर रखा और दबाने लगा था। अब वो मूवी देखने में मस्त थी और में उसकी दोनों चूचीयाँ पकड़कर दबाने लगा था। अब उसे भी बहुत मज़ा आने लगा था तो वो मेरी तरफ घूम गई और मुझसे चिपक गई थी। फिर मैंने उसे बेड पर लेटा दिया और उसके होंठो को चूसने लगा था और अपने दोनों हाथों से उसकी चूचीयों को दबाने लगा था। अब वो पूरी तरह से उत्तेजित हो गई थी। अब उसके मुँह से आजीब सी आवाजे निकलने लगी थी। तब मैंने धीरे से उसके कान में कहा कि आवाज मत निकालो नहीं, तो राहुल जाग जाएगा। तब उसने आवाजे निकालनी बंद कर दी। फिर मैंने उसके पेट को सहलाते हुए उसकी सलवार का नाड़ा खोल दिया और उसके दोनों पैरो से बाहर निकाल दिया और उसकी कमीज को ऊपर चढ़ा दिया था।

 

अब वो मेरे सामने नंगी लेटी थी, उसकी चूत के ऊपर काले-काले बाल अच्छे लग रहे थे। अब उसने अपनी दोनों आँखें बंद कर ली थी। अब जो करना था, वो मुझे ही करना था। फिर मैंने उसके दोनों पैरो को फैलाया और उसकी चूत को चाटने लगा था। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। अब वो भी मजा ले रही थी। तब मैंने देखा कि उसकी चूत गीली हो गई है तो तब मैंने उसमें अपनी एक उंगली डाल दी। फिर जैसे ही मैंने मेरी उंगली अंदर की तो वो चिल्लाई। तो तब मैंने अपने दूसरे हाथ से उसका मुँह दबा दिया और अपनी उंगली अंदर बाहर करने लगा था। फिर जब उसे मज़ा आने लगा तो तब मैंने अपना हाथ उसके मुँह से हटा लिया और उसे बताया कि तुम पहली बार सेक्स कर रही हो इसलिए जब तुम्हारी चूत में अपना लंड डालूँगा तो दर्द हो तो चिल्लाना मत, नहीं तो राहुल जाग जाएगा। तब वो बोली कि भैया जल्दी डालो ना, बहुत मज़ा आ रहा है, में अपने मुँह में बेडशीट डाल रही हूँ ताकि आवाज नहीं आएगी और फिर उसने अपने मुँह में बेडशीट डाल ली।
फिर मैंने उसके दोनों पैरो को फैलाकर मोड़ दिया और अपने लंड में और उसकी चूत में पहले थोड़ा थूक लगाया और अपने लंड के मुँह को उसकी चूत के मुँह पर रगड़ने लगा था। तब उसने इशारे से बताया कि अंदर डालो। तब मैंने एक ज़ोर का धक्का दिया तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत को चीरते हुए अंदर चला गया था। अब उसकी आँखों में से आसूं निकलने लगे थे और उसकी चूत में से खून निकलने लगा था। फिर में उसके ऊपर लेटे हुए धीरे-धीरे अपनी कमर को आगे पीछे करने लगा। फिर थोड़ी देर के बाद उसे भी मज़ा आने लगा तो तब उसने अपने मुँह में से बेडशीट निकाल दी और अपनी कमर उचका उचकाकर मेरा साथ देने लगी थी। फिर 25 मिनट तक चोदने के बाद उसने अपना पानी छोड़ दिया। अब में उसको चोदता ही जा रहा था। तब वो बोली कि भैया अब दर्द हो रहा है, रहने दीजिए। तो तब मैंने अपनी स्पीड बढाई और फिर जब मेरा लंड पानी छोड़ने को हुआ तो तब मैंने अपना लंड उसकी चूत में से बाहर निकालकर अपना पानी उसके पेट पर ही छोड़ दिया। तब वो बोली कि ये क्या है? तो तब मैंने उसे बताया कि यह वीर्य है जिससे बच्चा पैदा होता है।

फिर हम दोनों 10 मिनट तक ऐसे ही लेटे रहे। फिर उसने बेडशीट से ही अपनी चूत और मेरा लंड साफ किया और अपने कपड़े पहनकर तैयार हो गई। तो तब मैंने पूछा कि कैसा लगा? तो तब वो बोली कि बहुत अच्छा लगा, आप 2 साल पहले क्यों नहीं आए, पहले आए होते तो आज तक मुझे कितनी बार चोदा होता? तो तब मैंने कहा कि जब से है तभी से ठीक है और अपना लेपटॉप बंद करके में राहुल के पास सो गया और रिंकू उसी रूम में सो गई थी। फिर मैंने 2 घंटे के बाद देखा तो कोई मुझे जगा रहा है तो मैंने देखा, तो वो रिंकू थी। तब मैंने पूछा कि क्या है? तो वो बोली कि एक बार और चोदिए। फिर मैंने उस रात रिंकू को एक बार और चोदा। अब इस बार रिंकू ने मेरा पूरा-पूरा साथ दिया था। फिर में राहुल के पास सो गया। फिर हम सुबह उठे तो सब नॉर्मल था। अब राहुल पड़ने चला गया था, तो तब मैंने बाथरूम में रिंकू की नहाते समय भी चुदाई की। तभी गांव से बुआ का फोन आया कि हम लोग आज नहीं आकर कल आएंगे और मुझे रुकने के लिए बोला। अब में तो यही चाहता था तो मैंने इंदौर अपने ऑफिस में फोन करके बता दिया कि मेरी तबीयत खराब है, में 2 दिन के बाद आऊंगा और रुक गया। फिर उस रात मैंने रिंकू की चुदाई की और उसके खूब मजे लिए ।।
धन्यवाद