ऑटो में मिली मस्त भाभी की चुदाई

indian bhabhi हैल्लो दोस्तों, आज में आपको अभी कुछ दिन पहले की एक कहानी बता रहा हूँ। अभी कुछ दिन पहले मेरी कार खराब हो गयी थी और मेरी बाइक मेरा भाई काम पर ले गया था तो मैंने सर्विस सेंटर पर फोन करके कहा कि मेरी कार घर पर आकर ठीक कर दे और फिर में ऑटो से चला गया। फिर ऑटो आया और में उसमें बैठ गया। फिर कुछ दूर चलने के बाद उस ऑटो में एक बहुत सुंदर सी औरत आकर बैठ गयी, उसकी उम्र यही कुछ 25-26 साल की होगी। अब में उसके एकदम बगल में बैठा हुआ था, उसकी टांगे मेरी टांगो से एकदम चिपकी हुई थी। अब में मन ही मन सोच रहा था कि क्या मस्त टांगे है इसकी? और अब वो अपनी टांगे बार-बार मेरी टांगो से टच कर रही थी। फिर स्टॉप आते ही हम लोग उतर गये।
फिर में पैसे देकर पान की दुकान पर मसाला खाने लगा, तो तब मैंने देखा कि ऑटो वाला और वो औरत लड़ रहे थे। वो औरत अपना पर्स लाना भूल गयी थी, वो कह रही थी कि मेरा घर यही पास में है, आप चलो में पैसे दे रही हूँ, लेकिन अब वो कहाँ मानने वाला था? तो मैंने उसके भी पैसे दे दिए और वो ऑटो वाला वहाँ से चला गया। फिर उस औरत ने मुझसे कहा कि आप मेरे घर चलो, में आपको पैसे देती हूँ। तो पहले तो मैंने मना किया अरे रहने दीजिए, लेकिन वो तो जैसे मुझको अपने घर पर ले जाने के लिए पागल थी। फिर उसके बहुत कहने पर में उसके साथ चल दिया। फिर उसके घर पहुँचकर उसने मुझको बैठाया और मेरे लिए ठंडा लेकर आई, उसके घर पर कोई नहीं था।
फिर मैंने उससे पूछा कि आप घर में अकेली रहती हो? आपके पति कहाँ है? तो तब वो बोली कि वो यहाँ नहीं रहते है। तो तब मैंने पूछा कि आपके पति क्या करते है? तो वो बोली कि वो सऊदी अरब में है, हम लोगों की शादी को अभी 3 साल हुए है, मेरी शादी के 6 महीने के बाद ही वो चले गये थे। अब उनका फोन आता है, देखिए अब उनका यहाँ कब आना होता है? लेकिन फिर वो औरत बोली कि अब आप आए है तो कुछ खाकर ही जाना। फिर उसके बहुत कहने पर में रुक गया। फिर उसके बाद वो चेंज करने चली गयी। फिर जब वो चेंज करके वापस आई, तो में उसको देखता रह गया। अब वो बहुत पतली सी नाइटी पहनकर आई थी, जिसमें उसकी ब्रा और पेंटी एकदम साफ दिख रही थी। फिर तभी वो बोली कि क्या देख रहे हो आप? तो में एकदम से चौंक गया। फिर तब वो बोली कि अरे आप तो शर्मा गये, अरे किसी की जवानी को देखना बुरी बात थोड़ी है। अब में उसका इरादा समझ गया था कि इसकी चूत लगता है बहुत दिन से चुदवाने के लिए मचल रही है।

फिर तब में उससे बोला कि आप अपना घर मुझको दिखाओ। तो उसने मुझको अपना घर दिखाया और फिर अपने बेडरूम में ले जाकर बैठा दिया और बोली कि आप वाइन पियोगे। तो में बोला कि हाँ ले आओ। तो वो दो गिलास और वाईन लेकर आ गयी और फिर हम लोग बैठकर पीने लगे। फिर पीने के बाद मुझसे रहा नहीं गया, अब वो सामने खड़ी होकर कुछ निकाल रही थी। अब उसकी पेंटी मुझको एकदम साफ दिखाई दे रही थी। फिर मैंने उसको उसकी कमर से पकड़ लिया। तो तब वो बोली कि अरे आप यह क्या कर रहे है? तो में बोला कि आप किसी अनजाने को घर पर बुलाकर उसके सामने ऐसे कपड़े पहनकर उसको दारू पिला रही हो और उसका मतलब में ना समझ पाऊँ, में इतना पागल तो हूँ नहीं। तो वो यह सुनकर हंस पड़ी और बोली कि तो फिर देर किस बात की है? आज मेरी पूरी प्यास बुझा दो ना। तो यह सुनते ही मैंने उसकी नाइटी को उतार दिया। अब वो मेरे सामने ब्रा और पेंटी में पड़ी थी, उसका बदन बहुत गोरा था, मैंने इतना गोरा बदन अपनी लाईफ में पहले कभी नहीं देखा था।
फिर कुछ देर के बाद मैंने उसकी ब्रा और पेंटी को भी उतार दिया। अब वो मेरे सामने एकदम नंगी पड़ी थी। फिर में अपनी जीभ से उसकी चूत को चाटने लगा तो वो एकदम पागल होने लगी और कहने लगी कि आज मेरी कसकर चुदाई कर दो, मेरे बरसो की प्यास को बुझा दो, प्लीज। अब में उसको किस करने लगा था। अब मेरी हरकतों से वो एकदम पागल सी होने लगी थी। फिर उसने मेरा लंड पकड़कर अपने मुँह में डाल लिया और खूब मस्ती में चूसने लगी थी। फिर उसके बाद मैंने अपने दोनों हाथों से उसकी चूत को फैलाया और अपना लंड उसकी चूत पर रखकर एक कसकर धक्का मारा तो मेरा पूरा लंबा लंड उसकी चूत में समा गया था। फिर वो एकदम से चीख पड़ी आआहह और चोदो, प्लीज, प्लीज कहने लगी थी। फिर मैंने उसकी चुदाई शुरू की, उसकी चूत बहुत टाईट थी और उसकी चूत से खून भी निकल रहा था, लेकिन में चुदाई में एकदम मग्न था। फिर तब वो बोली कि और कसकर चोदो।

अब में पूरी अपनी ताकत से उसकी चुदाई कर रहा था और वो आआहह, आआ कह रही थी। अब उसकी चूत से पानी निकलने लग गया था। अब ऐसा लग रहा था कि कुछ नहीं तो वो पूरे 2 साल के बाद चुदाई करवा रही हो। अब में समझ गया था कि अब यह झड़ने वाली है। अब में और कस-कसकर धक्के मारने लगा था और फिर थोड़ी देर के बाद वो वक़्त आ गया, जब हम दोनों एक साथ झड़ गये। अब वो इतनी तेज़ी से झड़ी थी कि उसकी चूत का सारा रस उसके बिस्तर पर गिर गया था। फिर हम दोनों थककर लेट गये। फिर में कुछ देर तक उसके ऊपर ही लेटा रहा। अब वो भी एकदम शांत हो गयी थी। फिर में उससे बोला कि मज़ा आया तो वो बोली कि इतनी मस्त चुदाई के लिए में कब के तड़प रही थी? फिर उसके बाद मैंने उसकी फिर से चुदाई की और फिर इस बार मैंने उसकी गांड भी मारी। फिर यह सब होने के बाद में अपने काम पर चला गया।
अब तब जाते समय वो बोली कि रात को कभी आ जाया करो, तो मेरी प्यास बुझ जाया करेगी। अब में अभी भी कभी-कभी उसकी चुदाई करने जाता हूँ और खूब मजा करता हूँ ।।
धन्यवाद